कोरोना की दवा फेबिफ्लू 200mg Fabi flu tablet uses Corona fabiflu side effects price 400mg

Fabi flu tablet uses in hindi फेबिफ्लू टैबलेट ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स ने कोरोना के इलाज के लिए दवा दी जा सकेगी

भारत सरकार ने भी परमिशन दी है एंटीवायरल दवा फेविपिराविर को फेबीफ्लू ब्रांड नाम से बाजार में उतारा गया है इसके लिए CDSO केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन ने 19 जून को फेविपिराविर या फेबीफ्लू के निर्माण की मंजूरी दी गई है.

Febiflu medicine price

Covid-19 coronavirus फेबीफ्लू ब्रांड की दवाई बाजार में ₹75 की एमआरपी में मिल रही है यह कोरोना के हलके लक्षणों वाले मरीजों पर कारगर साबित हो रही है ऐसा कंपनी का मानना है

Corona Tables Dose covid-19 treatment

Febiflu 400 mg oral antiviral treatment of mild to moderate COVID-19 patients need to consume 9 tablets on Day 1 (4.5 in the morning and 4.5 in the evening),

FebiFlu 200 mg dosage patients to take 18 tablets on Day 1 (9 in the morning and 9 in evening), followed by eight tablets each day thereafter for a maximum of 14 days.

फैबिफ्लू 200mg के साइड इफेक्ट्स

• दस्त
  •  यूरिक एसिड के स्तर में वृद्धि हो जाती है
  •  WBC का कम हो जाना
  •  Liver enzymes में वृद्धि
  •  मनोरोग लक्षण

FABI FLU TABLET Benefits

कोरोनावायरस बीमारी के Treatment COVID-19 कोरोनावायरस रोग कोविद -19 संक्रामक रोग है, जो कोरोनावायरस नामक वायरस के  कारण होता है

सबसे आम लक्षण खांसी, स्वाद या गंध की हानि, बुखार, सांस लेने में कठिनाई, नाक की भीड़ और अन्य लोगों में दस्त हैं

Fabi Flu Tablet का उपयोग हल्के से संक्रमित व्यक्तियों में इन लक्षणों को प्रबंधित करने के लिए किया जाता है और आपको संक्रमण से उबरने में मदद करता है

Fabi Flu Tablet केवल एक चिकित्सक द्वारा निर्धारित किए जाने पर ही लिया जाना चाहिए। यदि आपको लगता है कि आप एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए हैं जो कोविद -19 से संक्रमित है, या यदि आप इनमें से कोई भी लक्षण महसूस करते हैं, तो तुरंत अपने चिकित्सक से परामर्श करें।